Online India

  2017-03-10

शहर के युवा आंत्रप्रेन्योर्स हुए सम्मानित, 49 आंत्रप्रेन्योर्स हुए सम्मानित, डिजिटल सेक्टर में एक्सीलेंस अवॉर्ड से नवाज़े गए श्रेयांश जैन

[metaslider id=9943]

OnlineCG इंस्पिरेशन। छत्तीसगढ़ की मिट्टी में कुछ ऐसी बात है कि वो बिना किसी भेदभाव के हर उस शख्स को बुलंदियां देता है जिसमें कुछ कर गुजरने की चाह होती है। और अपने जज़्बे से कुछ बेहतर कर छत्तीसगढ़ को पहचान दिलाने वाले ऐसे ही उद्यमियों को 94.3 माय एफएम ने एक्सीलेंस अवॉर्ड से नवाज़ा। अवॉर्ड समारोह में 49 उद्यमियों को इस बार एक्सीलेंस अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। इस सूची में राजधानी के डिजिटल इंडस्ट्री का चेहरा माने जाने वाले यंग आंत्रप्रेन्योर्स में शामिल श्रेयांश जैन को भी सम्मानित किया गया है।श्रेयांश जैन ने मात्र 25 वर्ष की आयु में छत्तीसगढ़ को डिजिटल इंडस्ट्री के रूप में पहचानदिलाई है और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कामयाबी हासिल की है।

आयोजन रहा बेहद ख़ास

गुरुवार शाम होटल जोन बाय द पार्क में एक्सीलेंस अवॉर्ड का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में महापौर प्रमोद दुबे और आरडीए के चेयरमैन संजय श्रीवास्तव बतौर अतिथि मौजूद रहे। कार्यक्रम में इंडिया गॉट टैलेंट की सेमी फाइनलिस्ट सिंगर ऐश्वर्या पंडित ने अपने सुमधुर गीतों से समां बांधा। साथ ही पहली बार शहर में तनीरा डांस आर्टिस्ट ने शानदार प्रस्तुति दी।

डिजिटल इंडस्ट्री में एस जैन वेंचर्स का है अलग मुकाम

छत्तीसगढ़ में एस जैन वेंचर्स ने बेहद कम समय में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। जीरो बैलेंस शीट से करोड़ों की कंपनी बनी एस जैन वेंचर्स आज न केवल देश-प्रदेश में बल्कि विदेश में भी अपनी एक अलग छाप छोड़ी है। आज कंपनी डिजिटल सेक्टर में ऐसी तमाम क्वालिटी सेवाएं प्रदान कर रही है, जो किसी भी बिजनेस को ब्रांड बना सकती है और एस जैन वेंचर्स को इसके लिए विशेष रूप से जाना जाता है। साल 2009 में स्थापित इस कंपनी को श्रेयांश जैन ने अपनी मेहनत और लगन से महज 07 वर्षों में मध्य भारत की प्रतिष्ठित कंपनियों में शुमार कर दिया और उनका यह सफर निरंतर जारी है।

Please wait! Loading comment using Facebook...

You Might Also Like