Online Chhattisgarh

Pooja Sharma   2017-11-13

अभिनंदन समारोह में चुनाव के लिए छत्तीसगढ़ बीजेपी को मिला योगीमंत्र

OnlineIndia रायपुर। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार छत्तीसगढ़ के प्रवास पर आए योगी आदित्यनाथ ने अपने अभिनंदन समारोह में प्रदेश बीजेपी को चुनावी मंत्र दिया है। उन्होंने कहा कि सालभर के बाद छत्तीसगढ़ में भी विधानसभा चुनाव होने हैं इसकी तैयारी हम सब कार्यकर्ताओं को अभी से करनी होगी। उन्होंने कहा कि विपक्ष की कमजोरियों को आंकने के बदले हमें समाज के अंतिम व्यक्ति को संगठन से जोड़ना होगा। साथ ही उन्होंने विश्वास जताया कि प्रदेश की जनता बीजेपी को चौथी बार भी अपना आशीर्वाद जरूर प्रदान करेगी। उन्होंने बताया कि यूपी में सीएम का दायित्व संभालने के पहले फरवरी में रायपुर आया था, क्योकि यहां भगवान राम का ननिहाल है।

 

योगी ने कहा कि वे ‎दिवाली के पहले आयोध्या गए थे, इससे पहले की सरकारें आयोध्या जाने से डरती थी यहां तक कि अयोध्या का नाम लेना भी पसंद नहीं करती थी। मगर हमे किसी प्रकार का कोई भय नहीं है ‎इस बार हमने आयोध्या में धूमधाम से दीवाली का आयोजन सम्पन्न किया। उन्होंने कहा कि उन्हें फिर से अयोध्या जाना है मगर छत्तीसगढ़ का आमंत्रण मिला तो मैं अपने आप को रोक नहीं पाया, अब यहां से होकर आयोध्या जाऊंगा। ‎योगी ने कहा कि संसार में सबसे अच्छी कृति अगर कुछ मानी गई है तो वो है रामराज्य जहां ना कोई भूखा है और ना ही भयभीत वह एक आदर्श व्यवस्था है। इतना ही नहीं योगी ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि ‎राजीव गांधी कहते थे मैं एक रुपया भेजता हूं तो नीचे दस पैसा भी नहीं पहुंचता। मगर आज मोदी जी एक रुपया भेजते हैं तो पूरा एक रुपया ही नीचे पहुंचता है।

 

योगी आदित्यनाथ के अभिनंदन समारोह में बोलते हुए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा है कि गली गली में एक ही नारा गूंज रहा है कि अब यूपी में योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बन गए हैं, इसलिए अयोध्या में मंदिर बनने से कोई नहीं रोक सकता। रमन सिंह ने योगी के आने को छत्तीसगढ़ के लिए एक ऐतिहासिक दिन बताया और पूरे प्रदेश की जनता की ओर से योगी आदित्यनाथ का स्वागत किया। इस मौके पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि आज रायपुर में अयोध्या और छत्तीसगढ़ का संगम हुआ है। ये मिलन मामा-भांजा का है, ‎छत्तीसगढ़ रामलला का ननिहाल है इसलिए आज योगी आदित्यनाथ भी छत्तीसगढ़ के भांजे है। उन्होंने कहा कि ‎युवाओं के लिए योगी आदित्यनाथ उदाहरण हैं, ‎देश में आज सर्वाधिक चर्चाओं में केवल दो ही नाम हैं एक मोदी और दूसरे योगी। आपको बता दें कि इस मौके पर योगी आदित्यनाथ को छत्तीसगढ़ बीजेपी संगठन ने चांदी का गदा भी भेंट किया।

You Might Also Like