Online Chhattisgarh

Pooja Sharma   2018-01-02

हीरो से 'ज़ीरो' बने बॉलीवुड के 'किंग' खान

OnlineIndiaमनोरंजन। बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने नए साल पर अपने फैंस को शानदार तोहफा दिया है। उनकी आगामी फिल्म 'जीरोका फर्स्ट लुक जारी हो चुका है। साथ ही इसका टीजर भी जारी किया गया है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म बॉलीवुड की बाकी फिल्मों से अलग है, क्योंकि इसमें शाहरुख वो किरदार निभाने वाले हैं जो आज तक कोई भी बॉलीवुड सुपरस्टार नहीं निभा पाया। इस फिल्म में शाहरूख खान एक बौने के किरदार में नजर आएंगे।

फिल्म का टीजर फैंस को इतना पसंद आया कि 12 घंटे से भी कम समय में इसे यू-ट्यूब पर 3.2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है। यह सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। शाहरूख खान के फैन इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित दिख रहे हैं। आज इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया है।

आपको बता दें यह फिल्म आनंद एल.राय के निर्देशन में बनाई जा रही है। राय ने बताया कि यह एक ऐसी कहानी है, जो किसी की जिंदगी की खामियों का जश्न मनाती है। इस फिल्म के टीजर में शाहरुख खान एक लंबे चौड़े आदमी को चुनौती देते हुए पार्टी से इतर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं। टीजर एक डायलॉग के साथ खत्म होता हैजिसमें वह लोगों द्वारा खुद को जीरो बुलाने के बारे में बात कर रहे हैं। टीजर में शाहरूख कहते हैं'हम जिसके पीछे लग जाते हैं उसकी लाइफ बना देते हैं'।  

इस फिल्म के नाम को लेकर काफी समय से अटकलें चल रही थीं, जो कल खत्म हो गईं। कल इस फिल्म के टाइटल के साथ-साथ सोशल मीडिया के जरिए टीजर रिलीज किया गया। शाहरूख ने इसे शेयर करते हुए लिखा है कि 'टिकटें लिए बैठें हैं लोग मेरी ज़िंदगी कीतमाशा भी पूरा होना चाहिए।

You Might Also Like