Online Chhattisgarh

Pooja Sharma   2018-01-05

शुक्र को नहीं, गुरुवार को रिलीज़ होगी अक्षय की 'पैडमैन'

OnlineIndiaमनोरंजन। अक्षय कुमार इन दिनों आर बाल्की द्वारा निर्देशित फिल्म 'पैड मैनको लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। यह फिल्म पहले 26 जनवरी को रिलीज होने वाले थी लेकिनअब 25 जनवरी को रिलीज होगी। अक्षय कुमार ने यह बात ट्वीट करके बताई है।

फिल्म को एक दिन पहले रिलीज करने का फैसला क्यों लिया गया है इस बात की तो जानकारी नहीं हैलेकिन लगता है फिल्म के मेकर्स 26 जनवरी की छुट्टी का पूरा फायदा उठाना चाहते हैं हो सकता है मेकर्स की प्लानिंग यह हो कि पहले दिन फिल्म के बारे में अच्छी बातें सुनकर दर्शक 26 जनवरी को भरपूर मात्रा में फिल्म देखने जाए

आपको बता दें कि फिल्म 'पैड मैनसेनेटरी नैपकिंस के क्षेत्र में क्रांतिकारी आविष्कार करने वाले अरुणाचलम मुरुगनाथम की ज़िंदगी से जुड़ी हैजिन्होंने हाइजेनिक और सस्ते नैपकिन बनाने वाली मशीन बनाई थी जिससे उनके बनाए गए पैड्स कमर्शियल पैड्स के मुकाबले एक तिहाई कीमत पर बाजार में आए।

साल 2014 में टाइम मैगजीन ने अरुणाचलम को दुनिया के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों में शामिल किया था। उनके इस काम को अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने अपनी किताब 'द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसादमें लिखा और बाद में ये कहानी इतनी प्रेरणादायक लगी कि आर बाल्की ने इस फिल्म के निर्देशन का फैसला ले लिया। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ राधिका आप्टे और सोनम कपूर ने काम किया है, फिल्म में अमिताभ बच्चन भी स्पेशल रोल निभाते दिखाई देंगे।  

You Might Also Like