Online India

OnlineIndia   2018-01-07

बेपनाह के सेट पर लगी आग, बाल-बाल बचे 150 लोग

OnlineIndiaडेस्क। कलर्स चैनल के अपकपिंग शो बेपनाह के सेट पर आग बीती रात आग लग गई। उस समय शो की शूटिंग चल रही थी। सेट पर करीब 150 लोग थे, जिसमें बच्चे भी शामिल थे। दमकल विभाग के जरिए देर रात आग पर काबू पा लिया गया। खबरों की मानें तो मौके से एक लाश बरामद हुई है।

आपको बता दें कि 15 जनवरी 2018 से शुरू होने वाले शो बेहपनाह में जेनेफर विंगेट और हर्षद चोपड़ा लीड रोल में नजर आने वाले हैं। लेकिन सीरियल की शूटिंग के दौरान सेट पर लगी आग से हड़कंप मच गया। बता दें कि हादसे के वक्त बच्चे भी मौजूद थे। हादसे के चलते सभी को सुरक्षित निकाल लिया गया।

बताया जा रहा है कि जेनेरेटर में स्पार्क होने से ये हादसा हुआ है। वहीं, 'बेपनाह' के सेट के पास ही सीरियल 'हासिल' का भी सेट बना हुआ है। बता दें कि कलाकर जेनेफर विंगेट के साथ ये तीसरा हादसा हुआ है। इससे पहले पिछले साल सितंबर में जैनेफर के शो 'बेहद' के सेट पर भी आग लग गई थी।

सेट पर लगी आग में लीड कलाकर कुशाल टंडन और अनेरी वजानी फंस गए थे। उस समय कुशाल टंडन (अर्जुन) और जेनेफर विंगेट (माया) का वेडिंग सीक्वेंस सीन फिल्माया जा रहा था।  बता दें कि पिछले साल फरवरी में भी सीरियल 'बेहद' के सेट पर दोबारा आग लग गई थी। उस समय कुशाल का गला, पैर और जेनेफर की पीठ जल गई थी।

Please wait! Loading comment using Facebook...

You Might Also Like