Online Chhattisgarh

Pooja Sharma   2018-01-13

आज पंजाबी स्टार दिलजीत दोसांज के साथ रायपुरियंस मनाएंगे लोहड़ी का त्यौहार

OnlineIndia इवेंट। त्यौहारों के देश भारत में आज पूरा उत्तर भारत 'लोहड़ी' के रंग में रंगा हुआ है। लेकिन छत्तीसगढ़ में ये लोहड़ी एक खास मेहमान के आने से और भी खास होने वाली है। जी हां! हम बात कर रहे हैं पंजाब के बाद बॉलीवुड में अपना जादू चलाने वाले अभिनेता, गायक, टेलीविज़न प्रस्तोता और सोशल मीडिया सेलिब्रिटी दिलजीत दोसांज की, जो आज रायपुरियंस के साथ मनाएंगे लोहड़ी का त्यौहार।

मकर संक्रान्ति की पूर्वसंध्या पर आज पंजाबी समुदाय के लोग लोहड़ी के त्यौहार को उल्लास के साथ मनाएंगे। और इस खुशी को दुगुना करेंगे दिलों पर राज करने वाले दिलजीत दोसांज। दिलजीत आज राजधानी के कमल विहार में 'लाइव इन कंसर्ट' में अपने सुरों का जलवा बिखेरेंगे और स्टाइल का तड़का लगाएंगे। कार्यक्रम शाम 07 बजे से शुरु होगा। रायपुरियंस में दिलजीत को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। लोगों ने भारी तादाद में पहले ही 'bookmyshow' और 'Paytm'से टिकट्स बुक करवा ली है। आपको बता दें कि आप अभी भी अपने टिकट्स बुक करवा सकते हैं और दिलजीत को लाइव सुनते हुए लोहड़ी के त्यौहार का मज़ा दुगुना कर सकते हैं।

बताते चलें कि लोहड़ी को पंजाब के नायक की उपाधि से सम्मानित दुल्ला भट्टी की एक कहानी से भी जोड़ा जाता है। लोहड़ी के सभी गानों को दुल्ला भट्टी से ही जुड़ा या यह भी कह सकते हैं कि लोहड़ी के गानों का केंद्र बिंदु दुल्ला भट्टी को ही बनाया जाता हैं।

कार्यक्रम से जुड़ी अन्य जानकारी के लिए आप इन नम्बरों पर संपर्क कर सकते हैं: 78282-34567/ 72470-11111/ 90391-05095

You Might Also Like