Online Chhattisgarh

OnlineIndia   2018-01-23

सरस्वती पूजा के नाम पर हॉस्टल के छात्रों ने किया शर्मसार करने वाला यह काम  

OnlineIndia डेस्क। पटना ने बीएन कॉलेज के हॉस्टल में सरस्वती पूजा के नाम पर रात भर अश्लीलता परोसी गई। हॉस्टल के छात्रों ने रातभर हंगामा किया और खूब तेज आवाज में डीजे बजाकर बार गर्ल्स के अश्लील डांस में अश्लीलता की हद पार की। इसका वीडियो वायरल होते ही सुबह से हंगामा मचा हुआ है। छात्र हॉस्टल छोड़कर फरार हैं। इस बीच जिलाधिकारी के आदेश पर सिटी एसपी घटना की जांच कर रहे हैं।

मां सरस्वती की पूजा के दिन यहां कुछ ऐसा देखने को मिला जिससे पूजा के दौरान भक्ति- भाव कम होता साफ दिखता है। बी. एन कॉलेज के हॉस्टल में सरस्वती पूजा के मौके पर बार-बालाओं के डांस का आयोजन करवाया गया। कॉलेज हॉस्टल में सरस्वती पूजा समिति का बैनर लगा हुआ था और उसके ठीक सामने कई बार-बालाएं अश्लील डांस कर रही थी, जिसका जमकर छात्र लुफ्त उठा रहे थे और उनकी तस्वीरें और वीडियो बना रहे थे।

इससे कॉलेज प्रशासन पर कई सवाल उठ गए हैं। सवाल यह है कि सरस्वती पूजा के दिन आखिर ऐसा कार्यक्रम आयोजन करने का आदेश किसने और क्यों दिया। पटना एसएसपी ऑफिस से आधा किलोमीटर दूर और गांधी मैदान थाने से चंद मीटर की दूरी पर स्थित पटना के इस कॉलेज के हॉस्टल में छात्रों ने देर रात सरस्वती पूजा के मौके पर बार-बालाओं को नचाया।

You Might Also Like