Online India

Roshan Bharti   2018-02-11

नेशनल बेसबॉल चैंपियनशिप में छत्तीसगढ़ महिला और पुरुष टीम को देखना पड़ा हार का मुंह

OnlineIndia भिलाई। 32वें सीनियर नेशनल बेसबॉल चैंपियनशिप का शुभारंभ हो चुका है। जिसमें शनिवार को खेले गए मैच में छत्तीसगढ़ की महिला टीम को 15-0 से एवं पुरुष टीम को 7-0 से हार का सामना करना पड़ा। लेकिन रविवार को होने वाले लीग मैच से छत्तीसगढ़ की उम्मीदें अभी कायम है। शनिवार को प्रथम पाली में सभी लीग मैच पूरे कर लिए। रविवार से सेमी फाइनल की टीमें तय होना शुरू हो जाएगी। जिसमें एक-एक करके हारने वाली टीम बाहर होगी।

32वें सीनियर नेशनल बेसबॉल चैंपियनशिप में केरल और दिल्ली की टीमों का प्रदर्शन अब तक अच्छा रहा है। चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला 13 फरवरी को होगा। भिलाई में आयोजित इस मैच को देखने के लिए काफी संख्या में दर्शक पहुंच रहे हैं और सभी टीमों का उत्साह बढ़ाते नजर आ रहे हैं।

आपको बता दे भिलाई में 32वें सीनियर नेशनल बेसबॉल चैंपियनशिप का आयोजन छत्तीसगढ़ बेसबॉल एवं दुर्ग जिला बेसबॉल एसोसिएशन के सयुंक्त तत्वावधान में किया गया है। छत्तीसगढ़ से कुल 32  प्रतियोगी इसमें हिस्सा लेंगे। पिछली 31 प्रतियोगिताओं में सर्वाधिक बार दिल्ली की टीम विजेता रही है। जिसने 8 बार जीत दर्ज की थी। इसके बाद गोवा और मध्यप्रदेश की टीम ने 6-6 बार जीत दर्ज की थी। इस बार प्रतियोगिता में लगभग तीन अलग-अलग मैदानों में कुल 30 मैच खेले जाएंगे। इस प्रतियोगिता में गोवा और मध्यप्रदेश वीमेंस टीम के बीच मैच खेला जिसमें 12-5 से गोवा ने ये मुकाबला जीत लिया।

Please wait! Loading comment using Facebook...

You Might Also Like