Online India

Roshan Bharti   2018-02-12

श्रीनगर में CRPF कैंप पर आतंकी हमले में एक जवान शहीद

OnlineIndia डेस्क । श्रीनगर सीआरपीएफ शिविर पर सोमवार को हमले की फिराक में आए आतंकियों के मंसूबे को नाकाम करते हुए सीआरपीएफ के जवानों ने मोर्चा संभाला है। सीआरपीएफ की क्विक रिएक्शन टीम (QRT) ने करन नगर इलाके में एनकाउंटर शुरू कर दिया है। दोनों आतंकियों को ढूंढ लिया गया है, दोनों तरफ से गोलीबारी जारी है। इस मुठभेड़ में एक जवान शहीद हो गया।

सीआरपीएफ के आई जी रविदीप सहाय ने जानकारी दी की 2 आतंकियों ने सुबह सीआरपीएफ मुख्यालय में घुसने की कोशिश की थी। वे मुख्यालय में प्रवेश नहीं कर सके लेकिन मुख्यालय के पास एक इमारत में घुस गए। फिलहाल वहां से 5 परिवारों को निकाल लिया गया है। ऑपरेशन भी जारी है।

आपको बता दें कि करण नगर में सीआरपीएफ कैंप से गोलाबारी की आवाज सुनी गई थी, जिसके बाद सेना ने जवाबी कार्रवाई की। दोनों तरफ से रुक-रुक कर गोलाबारी हो रही है। 2 इमारतों में आतंकियों के छिपे होने की आशंका जताई जा रही है। बताया जा रहा है कि इन आतंकियों को सुबह हथियारों के साथ कैंप के पास देखा गया था। जम्मू और कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में सोमवार की तड़के एक सीआरपीएफ शिविर पर हमले की फिराक में आए आतंकियों को सतर्क जवानों की त्वरित कार्रवाई से जान बचाकर भागना था। फिलहाल, पूरे शहर में अलर्ट लगा हुआ है। बता दें कि श्रीनगर में बर्फबारी दोबारा शुरू हुई है, जिसका फायदा आतंकी उठाना चाहते हैं।

Please wait! Loading comment using Facebook...

You Might Also Like