Online India

OnlineIndia   2018-02-12

भाजपा के इस दिग्गज नेता ने 'गौशाला' में रखा बेटे की शादी का रिसेप्शन   

OnlineIndia डेस्क । अक्सर बड़े नेता और मंत्री अपने बच्चों की शादी या छोटे से छोटा कार्यक्रम भी बड़े और आलीशन होटलों में करते हैं। खर्चीली शादियों और फंक्शन के चलते ये नेता अक्सर आम आदमी की आलोचना का भी शिकार होते हैं। लेकिन भाजपा नेता ने अपने बेटे की शादी का रिसेप्शन एक गौशाला में रखा। नेता जी का ये कारनामा हर किसी की जबान पर छाया हुआ है।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वरिष्ठ नेता अविनाश राय खन्ना ने अपने बेटे की शादी का रिसेप्शन एक अनोखे अंदाज में दिया। दरअसल खन्ना पंजाब में भाजपा के मजबूत नेता माने जाते हैं। उनके बेटे की हाल ही में शादी हुई है। उन्होंने अपने बेटे पीयूष की शादी का रिसेप्शन पंजाब के कांधी इलाके की एक गौशाला में रखा।

बताया जा रहा है कि ऐसा उन्होंने गायों को संरक्षण देने के मकसद से किया। गायों के संरक्षण और गौपालन को प्रोत्साहित करने के मकसद से खन्ना ने अपने बेटे की शादी का रिसेप्शन गौशाला में रखा। जब लोगों को उनके ऐसा करने की वजह पता चली तो हर किसी ने उनके इस कदम की खूब तारीफ की।

आपको बता दें इस गौशाला में करीब 2000 गायें पाली जाती हैं। रिसेप्शन को मद्देनजर रखकर गौशाला को खास तरीके से रंग रोगन किया गया। इतना ही नहीं गौशाला में फंक्शन रखे जाने के बावजूद इस बात का पूरा इंतजाम किया गया कि हाईजीन से जुड़ी किसी किस्म की दिक्कत न हो। इसलिए बेहद सौम्य वातावरण में आयोजित इस रिसेप्शन का अतिथियों ने लुत्फ उठाया। खन्ना भाजपा के बड़े नेता है इसलिए देशभर के वीआईपी गेस्ट भी इस रिसेप्शन में आए थे।

Please wait! Loading comment using Facebook...

You Might Also Like