Online India

Pooja Sharma   2018-03-14

13 मार्च से शुरु हो चुका है मध्य भारत का सबसे बड़ा क्रिकेट लीग – सार्थक CTL

OnlineIndia न्यूज़। मंगलवार को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक भव्य आयोजन के साथ शुरु हुआ सार्थक CTL टी20 लीग। CTL मध्य भारत का सबसे बड़ा क्रिकेट लीग है जहां पहली बार छत्तीसगढ़ के प्रतिभावान खिलाड़ियों को मिलेगा मौका और मंच। आयोजन की डिजिटल मीडिया पार्टनर है Sjain Ventures। 

CTL के आयोजक हैं पॉवर सपोर्ट प्लस फाउंडेशन जो एक स्पोर्टिंग संस्था है और मुख्यतः छत्तीसगढ़ में क्रिकेट को प्रोत्साहित करने के लिए प्रयासरत है। मंगलवार को शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के आतिथ्य में CTL का भव्य शुभारंभ हुआ। इसके बाद 15 दिवसीय टी20 लीग का पहला मैच खेला गया। टूर्नामेंट का पहला मैच रायपुर सुपर स्मशेर्स और क्वींस क्लब ऑफ़ इंडिया वारियर्स के बीच खेला गया। इसकी विजेता रही टीम क्वींस क्लब ऑफ़ इंडिया वारियर्स।

आपको बता दें कि इस आयोजन में कुल 07 टीमें खेल रही हैं और कुल 25 मैच खेले जाएंगे। CTL का फाइनल 27 मार्च को होगा और उसी के साथ छत्तीसगढ़ को मिलेगा पहला CTL विनर। टूर्नामेंट में पूरे छत्तीसगढ़ से खिलाड़ियों ने भाग लिया है। छत्तीसगढ़ के इतिहास में इससे पहले इतने बड़े स्तर पर क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन नहीं हुआ था। अतः यह निश्चित तौर पर सम्पूर्ण छत्तीसगढ़ के लिए गौरव का विषय है। टी20 लीग में प्रवेश निःशुल्क है।

Please wait! Loading comment using Facebook...

You Might Also Like