Online India

Pooja Sharma   2018-03-18

मथुरा के पास यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक दिन में दो बड़े हादसे, 5 की मौत

OnlineIndia डेस्क। दिल्ली और आगरा के बीच बने यमुना एक्सप्रेस-वे पर हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे। रविवार को तड़के एक्सप्रेस-वे पर दो बड़े हादसों की खबर है। पहला हादसा जहां गौतमबुद्धनगर के दनकौर के पास हुआ है, वहीं दूसरा हादसा मथुरा के पास हुआ। दोनों हादसों में AIIMS के तीन डॉक्टर्स सहित 5 लोगों की मौत की खबर है।

देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा को आगरा से जोड़ने वाले यमुना एक्सप्रेस-वे पर रविवार रात (लगभग ढाई बजे) हुए एक्सीडेंट में दिल्ली एम्स के इमरजेंसी मेडिसन के डॉक्टर थे। इस हादसे में एम्स के अन्य चार डॉक्टर भी घायल हुए हैं। एम्स रेजिडेंट डॉक्टर एसोसिएशन के प्रेसिडेंट हर्षित के अनुसार मृतक डॉक्टर की पहचान हर्षद वानखेड़े, यशप्रीत काठपाल और हेमबाला के रूप में हुई है। जबकि घायल डॉक्टरों में अभिनव, जितेंद्र और महेश शामिल हैं। 

घायलों को लेकर एम्बुलेंस मथुरा से दिल्ली के ट्रामा सेंटर में लाया गया है। जबकि 3 मृतकों की डेड बॉडी मथुरा मोर्चरी में रखी हुई है। परिजनों की मौजूदगी नहीं होने के चलते पोस्टमार्टम नहीं किया गया है। मथुरा के सरकारी हॉस्पिटल के मोर्चरी विभाग का कहना है कि जैसे ही कोई यहां पहुंचता है पंचनामा करके बॉडी को दिल्ली भेज दिया जाएगा।

बताया जा रहा है कि सात डॉक्टर दिल्ली से एक इनोवा गाड़ी से आगरा जा रहे थे। गाड़ी डॉ. हर्षद चला रहे थे। उनका जन्मदिन था इसी सिलसिले में सभी एक ही गाड़ी से निकले थे। मथुरा 88 नंबर माइल स्टोन के पास इनकी इनोवा गाड़ी एक्सप्रेस-वे पर पीछे से आ रही कैंटर से टकरा गई और यह भीषण हादसा हो गया।

वहीं दूसरे हादसे में तेज रफ्तार बस यमुना एक्‍सप्रेस-वे पर बने फेंसिंग तोड़कर कर हाईवे से नीचे गिर गई। इससे बस में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में घायल 23 लोगों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Please wait! Loading comment using Facebook...

You Might Also Like