Online India

OnlineIndia   2018-03-20

सीएम रमन सिंह का कांग्रेस पर तंज, कहा- केवल व्हाट्सएप्प और ट्विटर पर राजनीति नहीं चलती

OnlineIndia रायपुर। कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पी एल पुनिया के उस बयान पर मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह ने निशाना साधा है, जिसमें पुनिया ने अजीत जोगी की ओर इशारे करते हुए उन्हें जयचंद करार दिया था। पुनिया ने कहा था कि पहले के चुनाव और इस बार के चुनाव में बड़ा फर्क यह है कि पहले पार्टी में रहकर पार्टी के कैंडिडेट के खिलाफ काम करने वाले जयचंद की विदाई हो गई है, जो बीजेपी को जिताने का काम करते थे। अब भी वह बाहर से बीजेपी को फायदा पहुंचा रहे हैं।  

डॉ.रमन सिंह ने पी एल पुनिया के इस बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस के बड़े नेता सवेरे भी डरते हैं, दिन में भी डरते हैं, अब वह रात में भी डर रहे हैं। अब मैं इसका क्या उपाय ढूंढू। उन्होंने कहा कि अपनी पार्टी को मजबूत करने के लिए काम करना चाहिए। दुनिया से डरने की जरूरत नहीं है। जब खुद मजबूत हो जाएंगे, तो फिर किसी से डरने की जरूरत ही नहीं पड़ेगी।

मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह ने पी एल पुनिया और भूपेश बघेल पर चुटकी लेते हुए यह भी कहा कि संगठन को मजबूत करो बाकी सब भूल जाओ। केवल व्हाट्सएप्प से राजनीति नहीं चलती। पसीना बहाना पड़ता है। पिछले दो महीने से हमारे 18 हजार कार्यकर्ता जमकर पसीना बहा रहे हैं। ये होती है संगठन की ताकत। ये लोग तो केवल होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हैं और व्हाट्सएप्प ट्विटर पर राजनीति करते हैं। इससे मतदाता को असर नहीं पड़ता। भूपेश बघेल का काम यही है कि मैं क्या कर रहा हूं, उसे ट्वीट करना। इसके अलावा उनकी कोई दूसरी दिनचर्या नहीं है।

Please wait! Loading comment using Facebook...

You Might Also Like