Online India

Roshan Bharti   2018-03-26

बड़े बेटे की सगाई के बाद दर्शन के लिए सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचा अंबानी परिवार

OnlineIndia डेस्क। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी अपने पूरे परिवार के साथ रविवार को मंबई के सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन के लिए पहुंचे। इस दौरान मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और उनकी मंगेतर श्लोका मेहता भी साथ थीं। आकाश अंबानी की सगाई के बाद यह पहला मौका था जब पूरा परिवार एक साथ सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन के लिए पहुंचा।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले नीता अंबानी ने एक इंटरव्यू में आकाश और श्लोका की सगाई की बात कबूलते हुए कहा था कि मैं श्लोका को तब से जानती हूं जब वह चार साल की थीं। साथ ही उन्होंने कहा कि वह और उनका पूरा परिवार इस बात से काफी खुश है कि श्लोका उनके परिवार का हिस्सा बनने जा रही हैं।

आकाश अंबानी की शादी की चर्चा जोरों पर हैं। गोवा में दोनों की एंगेजमेंट सेरेमनी हुई। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। बताया जा रहा है कि आकाश और श्लोका की शादी साल के अंत तक हो जाएगी। आपको बता दें, श्लोका हीरा कारोबारी रसेल मेहता की सबसे छोटी बेटी हैं। वहीं आकाश देश के सबसे धनी उद्योगपति और रिलायंस इंडस्ट्रीज के प्रमुख मुकेश अंबानी के सबसे बड़े बेटे हैं। दोनों ही परिवारों ने पहले कुछ भी कहने से इनकार किया था। 

Please wait! Loading comment using Facebook...

You Might Also Like