Online India

Roshan Bharti   2018-04-08

मोटर साइकिल सवार हमलावरों ने शिवसेना के दो नेताओं को उतारा मौत के घाट

OnlinIndia डेस्क। महाराष्ट्र के अहमदनगर में शनिवार को मोटरसाइकिल सवार दो हमलावरों ने शिवसेना के दो स्थानीय नेताओं की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक यह घटना अहमदनगर के केडगांव के शाहनगर इलाके में शाम करीब 5.15 बजे हुई।
शिवसेना नेता संजय कोटकर (35) और वसंत आनंद थूबे (40) पर मोटरसाइकिल सवारों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं। हत्यारों को पहचानने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। वारदात के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने तफ्तीश के दौरान फोरेंसिक जांच के लिए सैंपल इकट्ठा किए, साथ ही अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया। इस दौरान हत्या से गुस्साए शिवसेना के कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आए और कई वाहनों को क्षति पहुंचाई।
बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र के अहमदनगर में शिवसेना के शहर उप प्रमुख संजय कोटकर और सेना के कार्यकर्ता वसंत थूबे की गोली मारकर और तेज हथियार से वार करके हत्या करने के मामले में राष्ट्रवादी कांग्रेस के विधायक संग्राम जगताप सहित चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सेना पदाधिकारियों के हत्या के मामले में कोतवाली पुलिस थाना में करीबन 30 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

Please wait! Loading comment using Facebook...

You Might Also Like