Online India

Roshan Bharti   2018-04-22

कांग्रेस के साथ भाजपा नेता का सांठगांठ, पैसे लेकर बलात्कार के आरोपी को भगाया

OnlineIndia बीजापुर। छत्तीसगढ़ में नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार कर उसका वीडियो वायरल करने के आरोपी प्रकाश मल्लिक के बारे में एक बेहद सनसनीखेज जानकारी सामने आई है। बीजापुर में भोपालपट्टनम नगर पंचायत के एक कांग्रेसी नेता के ऊपर बलात्कार के आरोपी को पैसे लेकर भगाने की खबर मिली है।

जानकारी मिली है कि भोपालपट्टनम नगर पंचायत के इस कांग्रेसी नेता ने पहले बलात्कार के आरोपी कथित भाजपा नेता प्रकाश मल्लिक से सांठ गांठ कर पीड़िता के माता पिता को मामला दबाने के लिए पैसे देने के लालच दिया था। इसके बाद जब पीड़िता के आक्रोशित परिजनों ने पैसे लेने से इनकार किया और कांग्रेसी नेता को खरी खोटी सुनाई तो उसने प्रकाश मल्लिक से और पैसे लेकर बीजापुर से बाहर भगा दिया। प्रकाश मल्लिक पुलिस की पकड़ से बचने के लिए अब तक फरार है।

पीड़िता के पिता का कहना है कि उन पर लगातार मामले को वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है, पैसे का प्रलोभन भी दिया जा रहा है। लेकिन हम इस लड़ाई को जारी रखेंगे और आरोपी को सज़ा दिलाने तक लड़ते रहेंगे। इस मामले के प्रकाश में आने के बाद कांग्रेस ने भी भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है

गौरतलब है कि जिले के भोपालपट्टनम में एक नाबालिग लड़की के साथ प्रीति मेडिकल के मालिक प्रकाश मल्लिक के द्वारा इलाज करने का झांसा देकर दुष्कर्म करने का प्रयास किया गया। इस मामले में पीड़िता के परिजनों ने शासन से न्याय की गुहार लगाई है।

Please wait! Loading comment using Facebook...

You Might Also Like