Online India

Pooja Sharma   2018-04-23

फिर दहली राजधानी, एक और रेप एंड मर्डर केस में उलझी पुलिस

OnlineIndia खरोरा। फिर शर्मिंदा हुई राजधानी रायपुर। खरोरा थाना क्षेत्र में रविवार की शाम खेत में महिला की अर्धनग्न और कुछ दूर पर किशोर की अधजली लाश मिली है। दोनों लाशों की शिनाख्त कर ली गई है। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिसक्राइम ब्रांच की टीम ने जांच शुरू कर दी है। आशंका है कि हत्या के बाद लाश को जलाया गया है। दोनों रविवार सुबह से घर से गायब थे।

एडिशनल एसपी ग्रामीण ओमप्रकाश शर्मा ने बताया कि महिला और किशोर की अधजली लाश वहां से गुजर रहे ग्रामीणों ने देखी और इसकी सूचना थाने में दी। इस दोहरे हत्याकांड की जांच की जा रही है। 33 वर्षीय महिला अपने घर से गोबर बीनने सुबह निकली थीं, जबकि गांव का ही किशोर बकरी चराने खेत की तरफ गया था।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि गोबर बीनने गई महिला के साथ अज्ञात लोगों ने पहले दुष्कर्म किया, फिर हत्या किए जाने की आशंका है। इस दौरान किशोर ने महिला की हत्या करते हुए देख लिया होगा, इसलिए उसकी भी हत्या कर दी और दोनों की लाश को पैरा से जलाकर पहचान छिपाने की कोशिश की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।

हत्या में तीन से चार लोगों के शामिल होने की आशंका है। क्राइम ब्रांच की टीम ने गांव में डेरा डाल दिया है। सारे बिंदुओं पर तफ्तीश की जा रही है। गांव का कौन-कौन गायब है, इसकी जानकारी ली गई है। साइबर सेल की भी मदद ली जा रही है। फोरेंसिक विशेषज्ञों ने घटनास्थल से फिंगर प्रिंट हासिल किया है।

Please wait! Loading comment using Facebook...

You Might Also Like