Online India

Pooja Sharma   2018-04-23

सानिया मिर्जा बनने वाली है मम्मी, होने वाले बच्चे के बारे में किया बड़ा खुलासा

OnlineIndia खेल। भारतीय टेनिस स्‍टार सानिया मिर्जा प्रेग्‍नेंट है। इस बात का खुलासा सान‍िया ने अपने इंस्‍टाग्राम में किया है। सानिया पहले ही कह चुकी हैं कि वो और उनके क्रिकेटर पति शोएब मलिक एक बेटी चाहते हैं और उनके बच्चे का सरनेम मिर्जा मलिक होगा। शोएब के साथ शादी करने की वजह से सानिया को काफी आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा था। हालांकि उन्‍होंने कभी लोगों की परवाह नहीं की। दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश हैं और अकसर सबके सामने अपने प्‍यार का इजहार भी करते रहते हैं।

 

सानिया मिर्जा ने अपनी प्रेग्‍नेंसी की खबर अपने इंस्‍टाग्राम एकाउंट पर शेयर की है। सानिया ने बड़े अनोखे अंदाज में इस गुड न्‍यूज के बारे में बताया है। उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें तीन टी-शर्टं हैं। इसमें एक टी-शर्ट होने वाले बच्‍चे की है, जिसके नीचे मिर्जा-मलिक लिखा हुआ है। इस फोटो में दूध की एक बोतल भी है। फोटो का कैप्‍शन है #BabyMirzaMalik.

आपको बता दें कि हाल ही में सानिया ने गोवा फेस्ट 2018 में लैंगिक पक्षपात पर एक परिचर्चा के दौरान कहा था, 'मैं आपको एक राज की बात बताती हूं मेरे पति और मैंने इस पर बात की है और हमने तय किया है कि जब भी हमारा बच्चा होगा तो उसका सरनेम मिर्जा मलिक होगा। वह भी एक बेटी चाहते हैं।'

गौरतलब है कि सानिया मिर्जा ने साल 2010 में पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब मलिक से निकाह किया था। एक पाकिस्तानी के साथ शादी करने के बाद से कई लोग उन पर निशाना साध चुके हैं।

Please wait! Loading comment using Facebook...

You Might Also Like