Online India

Pooja Sharma   2018-05-08

कोहली के धुरंधरों को मिली एक और हार, हैदराबाद ने बैंगलोर को 5 रन से हराया

OnlineIndia डेस्क। आईपीएल सीजन-11 का 39वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में हैदराबाद की टीम के गेंदबाजों ने एक बार फिर से बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर बैंगलोर को बेहद करीबी मुकाबले में 5 रन से हराकर लगभग प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर ली। हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन को उनकी बेहतरीन पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।
हैदराबाद की टीम इस जीत के बाद 16 अंक के साथ अंक तालिका में पहले नंबर पर काबिज है। इस मैच में बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने 20 ओवर में 10 विकेट पर 146 रन बनाए। बैंगलोर को जीत के लिए 147 रन बनाने थे लेकिन आरसीबी 20 ओवर में 6 विकेट पर 141 रन ही बना पाई। इस हार के बाद बैंगलोर के 6 अंक हैं और वो अंक तालिका में छठे नंबर पर है।
हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने फिर से अपनी टीम के लिए शानदार पारी खेलते हुए 39 गेंदों पर 56 रन बनाए। उन्हें उमेश यादव ने मनदीप सिंह के हाथों कैच करवा दिया। शाकिब अल हसन ने टीम के लिए अहम पारी खेलते हुए 32 गेंदों पर 35 रन बनाए। उन्हें टिम साउथी ने अपनी गेंद पर उमेश यादव के हाथों कैच करवाया। यूसुफ पठान 12 रन बनाकर मो। सिराज की गेंद पर आउट हो गए। साहा 8 रन बनाकर सिराज की गेंद पर बोल्ड हो गए। मो। सिराज सिर्फ एक रन पर रन आउट हो पवेलियन लौट गए। सिद्धार्थ कौल भी एक रन बनाकर रन आउट हुए। संदीप शर्मा बिना खाता खोले ही एलबीडब्ल्यू आउट हो गए। बैंगलोर की तरफ से मो. सिराज और टिम साउथी ने तीन-तीन विकेट लिए जबकि युजवेंद्र चहल और उमेश यादव को एक-एक सफलता मिली।

Please wait! Loading comment using Facebook...

You Might Also Like