Online India

Pooja Sharma   2018-05-10

राहुल गांधी ने छत्तीसगढ़ दौरे में रमन सरकार को घेरने के लिए बनाई हाईटेक रणनीति

OnlineIndia रायपुर। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का छत्तीसगढ़ दौरा तय हो चुका है। बुधवार को कांग्रेस भवन में बैठक के बाद कार्यक्रम की रूपरेखा बनाई गई। इसके बाद कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल ने मीडिया को राहुल गांधी के दो दिन के दौरे की जानकारी दी।

आपको बता दें कि 17 मई को राहुल गांधी दिल्ली से नियमित विमान से रायपुर आएंगे। इसी दिन राजधानी रायपुर के इंडोर स्टेडियम में पंचायतीराज सम्मेलन का शुभारंभ करेंगे। 17 को सीतापुर में आयोजित किसान सम्मेलन में भाग लेंगे। पेण्ड्रा में जन अधिकार सभा को संबोधित करेंगे। गौरतलब है कि इस सभा को गोंडवाना गणतंत्र पार्टी का समर्थन प्राप्त है। कार्यक्रम में गोंगपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष हीरा मरकाम की भी उपस्थिति रहेंगी और 17 मई को राहुल गांधी बिलासपुर में रात्रि विश्राम करेंगे।

बताया जा रहा है कि 18 मई को बिलासपुर संभाग के 24 विधानसभा के बूथ प्रभारियों से संवाद करेंगे। इसके बाद दुर्ग में दुर्ग संभाग के 20 विधानसभा क्षेत्रों के बूथ प्रभारियों से संवाद करेंगे। शाम के समय दुर्ग में गांधी और पटेल की प्रतिमा पर मार्ल्यापण करने के बाद दुर्ग से रायपुर एयरपोर्ट तक मेगा रोड शो करेंगे।

Please wait! Loading comment using Facebook...

You Might Also Like