Online India

Roshan Bharti   2018-05-12

ऐसे बनाते हैं विराट कोहली अपनी पेशेवर और पर्सनल लाइफ में संतुलन

OnlineIndia मनोरंजन। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का कहना है कि उन्होंने अपने निजी और पेशेवर जीवन के बीच अच्छा संतुलन बना रखा है। कोहली ने एक इंटरव्यू में अपने निजी और पेशेवर जीवन के अलावा, पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ जीवन के नए सफर के बारे में चर्चा की।

कई बड़े ब्रैंड से जुड़े 29 वर्षीय बल्लेबाज़ कोहली का कहना है कि उन्होंने व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद अपने निजी और पेशेवर जीवन में अच्छा संतुलन बना रखा है। कोहली ने कहा, जब मैं अपने परिवार के साथ रहता हूं, तो पूरी तरह से क्रिकेट से अलग रहता हूं। मैं अपने दोस्तों के साथ घूमता हूं, फिल्में देखता हूं। मुझे अपने पालतू कुत्ते के साथ समय बिताना अच्छा लगता है।

चार साल तक बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को डेट करने के बाद पिछले साल इटली में शादी के बंधन में बंधे कोहली का कहना है कि उनके निजी जीवन की लगातार सार्वजनिक स्तर पर होती रहने वाली समीक्षा उन्हें कभी-कभी असहज कर देती है।

कोहली और अनुष्का ने पिछले साल दिसम्बर में इटली के टश्कनी में निजी समारोह में शादी की थी। फैन्स दोनों को 'विरुष्का' कहकर बुलाते हैं। कोहली ने कहा, मेरे निजी जीवन की सार्वजनिक निगरानी जैसा किया जाना कभी-कभी मुझे असहज कर देती हैं। हालांकि, मैंने इससे तालमेल बैठाना सीख लिया है। सेलेब्रिटी का भी एक आम जीवन होता है और मुझे लगता है कि लोगों को हम जैसी सेलेब्रिटी को भी उनकी ज़िंदगी जीने देनी चाहिए।

Please wait! Loading comment using Facebook...

You Might Also Like