Online India

Pooja Sharma   2018-06-12

सलमान खान की जान को है गंभीर खतरा, ताक में संपत के कई साथी

OnlineIndia मनोरंजन। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को कुछ दिन पहले लॉरेंस बिश्नोई नाम के गैंगस्टर ने खुलेआम जान से मारने की धमकी दी थी। यह पूरा मामला उस वक्त का है जब सलमान काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर कोर्ट में सुनवाई के लिए गए थे। उस वक्त लॉरेंस की धमकी पर लोगों का ध्यान ज्यादा नहीं गया था लेकिन 6 मई 2018 को हरियाणा पुलिस ने लॉरेंस के गुर्गे संपत को पकड़ा जिससे लॉरेंस के पूरे प्लान का पता चला। इस खबर के सामने आते ही सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

मिली जानकारी के अनुसार गैंगस्टर संपत नेहरा के कुछ साथी अभी मुंबई में ही हैं। यह खुलासा संपत से पूछताछ में हुई है। इस संबंध में हरियाणा पुलिस ने मुंबई पुलिस को अलर्ट जारी किया है। गैंगस्‍टर संपत नेहरा के मुंबई में छिपे साथियों को पकड़ने और पूरी साजिश के बारे में जानकारी हासिल करने के लिए  हरियाणा पुलिस की स्पेशल टास्कफोर्स ने उसे सात दिन के रिमांड पर लिया है। इसके साथ ही एसटीएफ ने मुंबई पुलिस को भी अलर्ट जारी कर दिया है।  स्पेशल टास्कफोर्स ने सोमवार को पंचकूला की एक कोर्ट में पेश किया।

सोमवार को दोपहर करीब 12 बजे एसटीएफ हिसार के डीएसपी राहुल देव के नेतृत्व में एक प्राइवेट फारचूर्नर कार में कड़ी सुरक्षा के बीच संपत नेहरा को कोर्ट लाया गया। वहां एसटीएफ ने उसका 11 दिन का रिमांड मांगा। एसटीएफ ने कहा कि गैंगस्‍टर से उसके साथियों के बारे में पूछताछ की जानी है। साथ ही संपत ने छत्तीसगढ़ के पूर्वा में हथियार छिपा रखे हैं, वह भी रिकवर करने हैं। मुंबई में इसके साथी भी पकड़े जाने हैं।

उसके बाद अदालत ने उसका सात दिन का रिमांड मंजूर कर दिया। कोर्ट में एसटीएफ ने रिमांड पेपर में जून 2017 को पंचकूला के नागरिक अस्पताल से गैंगस्टर दीपक उर्फ टीनू को भगाने के बारे में पूछताछ करने की दलील भी दी। 

संपत नेहरा के कई साथी अब पुलिस के रडार पर हैं। नेहरा से उसके साथियों के बारे में पहले दिन रिमांड के दौरान स्पेशल टॉस्क फोर्स ने पूछताछ की। उसके कई साथियों के फोटो दिखाकर उनके ठिकानों के बारे में पूछा गया। साथ ही लॉरेंस बिश्नोई गैंग के पास किस तरह के हथियार हैं, उनके बारे में पूछताछ की जा रही है। एसटीएफ को उम्मीद है कि संपत नेहरा से हथियारों का बड़ा जखीरा बरामद हो सकता है। जिस तरह से फेसबुक और सोशल मीडिया पर संपत नेहरा द्वारा समय-समय पर हथियारों के साथ फोटो अपलोड की गई, उससे उन हथियारों के बारे में भी पूछताछ होगी।

Please wait! Loading comment using Facebook...

You Might Also Like