Online India

Pooja Sharma   2018-06-27

सोनिया के दामाद को इनकम टैक्स का नोटिस, बीजेपी ने कहा-वाड्रा चोरी कर रहे हैं टैक्स

OnlineIndia डेस्क। भाजपा ने रॉबर्ट वाड्रा और विजय माल्या को लेकर कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर मंगलवार को निशाना साधा। रॉबर्ट वाड्रा को आयकर विभाग की तरफ से नोटिस जारी होने के बाद संबित ने राहुल से पूछा कि इस मामले में वे चुप क्यों हैं। 

दरअसल इनकम टैक्स विभाग ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद और प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा को टैक्स नोटिस भेजा है। इसमें कहा गया है कि 2010 -11 में रॉबर्ट वाड्रा ने बताया था कि उनकी आमदनी 37 लाख थी वहीं अब पता चला है कि उनकी एक साल की आमदनी 43 करोड़ थी।

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि इस देश के भ्रष्ट लोगों में भय देखने को मिल रहा है। इनमें से एक हैं रॉबर्ट वाड्रा और दूसरे हैं विजय माल्या। जिनके पास बेनामी प्रॉपर्टी थी उनके ऊपर भूकंप आ गया है। रॉबर्ट वाड्रा को आज 25 करोड़ रुपये का भुगतान देना है। इनकम टैक्स द्वारा 25।8 करोड़ रुपये का बकाया जो उन्होंने 2010 और 2011 में छुपाया था उसे देने की बात की है। राहुल गांधी और गांधी परिवार को 'नामदार बेनामी ' नाम से बुलाना चाहिए।

संबित पात्रा ने कहा कि हम राहुल गांधी जी से सवाल पूछना चाहते हैं कि इतने वर्षों तक जब रॉबर्ट वाड्रा ऐसे मामलों में लिप्त थे तो यूपीए ने उनपर ध्यान क्यों नहीं दिया? 2008 में ब्लू बरीज़र कंपनी के डायरेक्टर राहुल गांधी और प्रियंका गांधी थे उसके पश्चात प्रियंका गांधी कंपनी से निकल जाती हैं और कृष्णन श्रीवासन इसके डायरेक्टर बनते हैं। उसके बाद जो टैक्स का बकाया था वो आमदनी छुपाकर नहीं देना गैरकानूनी है।

Please wait! Loading comment using Facebook...

You Might Also Like