Online India

Pooja Sharma   2018-07-02

छत्तीसगढ़: इस वजह से विकास उपाध्याय सहित कांग्रेस के 4 जिलाध्यक्ष दे सकते हैं इस्तीफा

OnlineIndia रायपुर। छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस खेमे में खलबली मचने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि प्रदेश कांग्रेस संगठन के 4 पदाधिकारी विधानसभा चुनाव में अपनी दावेदारी पेश करने के लिए अपने पद से इस्तीफा सौंप सकते हैं। रायपुर शहर जिला कांग्रेस के उपाध्यक्ष विकास उपाध्याय, धमतरी से लेखराम साहू, राजनांदगांव से नवाज खान और बेमेतरा के आशीष छाबड़ा जल्द ही अपना इस्तीफा सौंप सकते हैं।

बता दें कि विकास उपाध्याय सन् 2013 के विधानसभा चुनाव में रायपुर पश्चिम से भाजपा प्रत्याशी राजेश मूणत के खिलाफ चुनाव लड़ चुके हैं, इस चुनाव में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। धमतरी के लेखराम साहू भी अजय चंद्राकर के खिलाफ चुनाव लड़ चुके हैं और उन्हें भी हार का सामना करना पड़ा था।

गौरतलब है कि एक दिन पहले हुए प्रदेश कांग्रेस के बैठक में भूपेश बघेल और कांग्रेस के नेताओं ने सीधे तौर पर कहा था कि जो भी ब्लॉक और जिला अध्यक्ष चुनाव लड़ना चाहते हैं, वो अपने पद से इस्तीफा दे दें। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को अवगत कराते हुए कहा कि वे खुद चुनाव लड़ेंगे कि नहीं, यह अभी स्पष्ट नहीं है, मेरी टिकट का भी फैसला पार्टी हाईकमान करेगी।

Please wait! Loading comment using Facebook...

You Might Also Like