Online India

Pooja Sharma   2018-07-08

सिर्फ 4 रुपए में आपको मिलेगा 2018 का सबसे पॉपुलर फोन!

OnlineIndia टेक। Xiaomi ने अपनी नई मी ऐनिवर्सरी सेल का ऐलान कर दिया गया है। चीनी कंपनी ने भारत में अपनी चौथी सालगिरह के मौके पर Xiaomi Mi Anniversary Sale आयोजित कर रही है। शाओमी की यह सेल 10 जुलाई से शुरू होगी और तीन दिन तक 12 जुलाई तक चलेगी। शाओमी की इस सेल में स्मार्टफोन्स, स्मार्ट टीवी, शाओमी की अक्सेसरीज़, मी बैंड 2, बॉडी कंपोज़िशन स्केल समेत कई प्रॉडक्ट्स पर आकर्षक ऑफर्स और डील्स मिलेंगी। कंपनी ने चुनिंदा डिवाइसेज़ के लिए 4 रुपए वाली फ्लैश सेल के आयोजन की भी जानकारी दी है। यूजर्स के पास शाओमी की वेबसाइट पर 4 रुपए में रेडमी वाई 2 और रेडमी नोट 5 प्रो जैसे कई प्रॉडक्ट्स खरीदने का मौका होगा।
शाओमी मी ऐनिवर्सरी सेल में खरीदारी करने वाले यूजर्स एसबीआई क्रेडिट कार्ड के साथ भुगतान करने पर 500 रुपए का इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं। लेकिन इस फायदे के लिए कम से कम 7,500 रुपए की शॉपिंग करनी होगी। पेटीएम से कम से कम 8,999 रुपए का भुगतान करने पर 500 रुपए कैशबैक मिलेगा। वहीं मोबिक्विक से भुगतान करने पर अधिकतम 3,000 रुपए सुपरकैश मिलेगा।
इसके साथ ही शाओमी मी यूजर्स को कंपनी ने आने वाले ऑफर्स में अपने एफ-कोड्स रिडीम करने का मौका भी दिया है। रिवॉर्ड मी मेंबर्स को सेल शुरू होने से एक दिन पहले यानी 9 जुलाई को दोपहर 12 बजे से प्रायॉरिटी ऐक्सिस मिलेगा। शाओमी अक्सेसरीज़ खरीदने के दौरान आप 500 रुपए तक के कूपन्स इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा कंपनी के ऑफिशल ऐप पर और वेबसाइट पर गेम खेलकर भी यूजर्स के पास मी मिक्स 2, रेडमी वाई 2 समेत कई दूसरी डिवाइसेज़ जीतने का मौका होगा।
4 रुपए वाली फ्लैश सेल का आयोजन 10 जुलाई से 12 जुलाई तक दोपहर 4 बजे से होगा। इस दौरान 4 रुपये में रेडमी नोट 5 प्रो, रेडमी वाई2, रेडमी वाई2, मी एलईडी स्मार्ट टीवी 4 55 इंच, मी बॉडी कंपोज़िशन स्केल, रेडमी वाई 2 और मी बैंड 2 खरीदा जा सकेगा।
10 जुलाई से 12 जुलाई के बीच शाम 6 बजे इन डील्स में कॉम्बो ऑफर दिया जाएगा। जैसे ग्राहक मी बॉडी कंपोज़िशन स्केल और मी बैंड 2 को 3798 रुपए की जगह 1,999 रुपए में खरीद पाएंगे। गौर करने वाली बात है कि यह ऑफर लिमिटेड यूनिट्स के लिए उपलब्ध होगा।
रेडमी नोट 5 और मी वीआर प्ले 2 कॉम्बो को 9,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा जबकि रेडमी वाई1 और मी ब्लूटूथ हेडसेट 8,999 रुपए में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। मी एयर प्यूरिफायर 2 और फिल्टर को 11,498 रुपए की जगह 8,999 रुपए में खरीदना संभव होगा। जैसा कि नाम से ज़ाहिर होता कि 10 से 12 जुलाई के बीच दोपहर 12 बजे इस सेल का आयोजन होगा। इन सेल के तहत, यूजर्स मी एलईडी स्मार्ट टीवी को 13,999 रुपए और रेडमी नोट 5 प्रो को 14,999 रुपए में खरीद पाएंगे।
फ्लैश सेल के अलावा, शाओमी चुनिंदा डिवाइसों पर डिस्काउंट भी दे रही है। शाओमी मी मिक्स 2 स्मार्टफोन 2,000 रुपए की छूट के साथ मिलेगा। कंपनी मी मैक्स 2 और ट्रैवल बैकपैक पर 1,000 रुपए की छूट दे रही है। इसके अलावा मी ईयरफोन्स, मी बैंड 2 और मी बैंड एचआरएक्स एडिशन व मी बैंड स्ट्रैप ब्लू कॉम्बो खरीदने पर भी डिस्काउंट मिलेगा। इसके साथ ही चौथी शाओमी मी ऐनिवर्सरी सेल में एक्सचेंज ऑफर भी मिलेगा यानी यूजर्स पुराने स्मार्टफोन के बदले नया स्मार्टफोन खरीद सकेंगे। मी गिफ्ट कार्ड्स भी लिए जा सकेंगे। वहीं 469 रुपए की शुरुआती कीमत के साथ कंपनी मी प्रोटेक्ट भी ऑफर कर रही है। शाओमी अपने स्मार्टफोन्स के लिए 29 रुपए की शुरुआती कीमत के साथ कवर और प्रोटेक्टर भी उपलब्ध कराएगी। हाल ही में लॉन्च हुई मी अक्सेसरीज़ जैसे मी टी-शर्ट, मी ट्रैवल यू-शेप पिलो, मी-सेल्फी स्टिक समेत मी पावर बैंक, ब्लूटूथ स्पीकर और ईयरफोन भी इस सेल में आकर्षक ऑफर्स के साथ मिलेंगे।

Please wait! Loading comment using Facebook...

You Might Also Like