Online India

OnlineIndia   2018-07-09

नहीं रहे 'डॉ. हाथी'!

OnlineIndia मनोरंजन। मशहूर टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में डॉक्टर हंसराज हाथी का रोल निभाने वाले एक्टर कवि कुमार आजाद का निधन हो गया है। एक्टर लंबे वक्त से इस शो में जुड़े हुए थे। एक्टर कवि कुमार आजाद की मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई है। सीनियर एक्टर की मौत से शो के सभी सदस्यों को गहरा सदमा लगा है। स्पॉटबाय की रिपोर्ट के अनुसार आज फिल्म सिटी में शो के एपिसोड की शूटिंग फिल्मसिटी में होनी थी जिसे कैंसिल कर दिया गया है।
एक्टर की मौत पर दुख जताते हुए शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने दुख जताया है। उन्होंने बताया, "कवि कुमार आजाद बहुत सकारात्मक इंसान थे। वो हमेशा शो पर वक्त पर आते फिर चाहे उनकी तबियत भी खराब हो। आज सुबह उन्होंने मुझे फोन किया और कहा, मैं शूट पर आने में असमर्थ हूं। मेरी तबियत थोड़ी खराब है। लेकिन थोड़ी देर बाद ही हमें खबर मिली कि वो अब इस दुनिया में नहीं रहे। ये खबर सुनकर हम सब हैरान रह गए।"
कुछ दिनों पहले एक्टर के ट्व‍िटर अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट की गई थी। इस तस्वीर में एक्टर ने कहा था- "किसी ने कहा है कल हो न हो, मैं कहता हूं पल हो न हो। हर लम्हा जियो।"
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर ने 2010 में अपना 80 किलो वजन सर्जरी से कम किया था। इस सर्जरी के बाद उन्हें रोजाना की ज़िन्दगी में काफी आसानी हो गई थी। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, "मुझे खुशी है कि लोगों ने मुझे मेरे किरदार के लिए पसंद किया।" बताने की जरूरत नहीं कि "तारक मेहता का उल्टा चश्मा" की वजह से ही कवि कुमार आजाद की पहचान घर-घर में हुई।

Please wait! Loading comment using Facebook...

You Might Also Like