Online India

OnlineIndia   2018-07-11

चौथी स्टेज तक पहुंचा कैंसर, सोनाली ने कटवाए बाल

OnlineIndia मनोरंजन। न्यूयॉर्क में कैंसर की जंग लड़ रही सोनाली बेंद्रे ने इस बीमारी के खुलासे के बाद पहली बार अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं। सोनाली ने सोशल मीडिया पर अपने नए लुक में तस्वीरों के साथ-साथ एक वीडियो भी शेयर किया है। इस शानदार वीडियो में सोनाली पहले से भी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं। जी हां आपने बिल्कुल ठीक पढ़ा। सोनाली का ये वीडियो दरअसल, उनके नए हेयरकट का है।
सोनाली इस वीडियो में अपने पति गोल्डी बहल के साथ एक सैलून में नजर आ रही हैं। और अपने लंबें बालों को एक नया स्टाइल देने के लिए हेयरकट करवा रही हैं। सोनाली काफी एक्साइटेड और नर्वस दिख रही हैं। सोनाली के इस हेयरस्टाइल ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो पर करण जौहर से लेकर परिणीति चोपड़ा तक कई सेलेब्स ने कमेंट किया है। सेलेब्स सोनाली को स्ट्रॉन्ग वुमेन बताते हुए उनकी सेहत में जल्द सुधार की कामना कर रहे हैं। सोनाली ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा भी है कि इस समस्या का सामना करने का ये उनका तरीका है। सोनाली ने आगे लिखा है- 'इस प्रोसेस को आपके साथ शेयर करना भी मेरे इस सफर का एक अहम हिस्सा है। मैं सिर्फ उम्मीद कर सकती हूं कि यह आपको याद दिलाता रहे कि अभी सब खो नहीं गया है और कोई है, कहीं है जो ये समझता है कि आप किससे गुजर रहे हैं।'.
बता दें कुछ दिनों पहले ही सोनाली ने ट्विटर पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर कर हाई ग्रेड कैंसर की शि‍कायत होने का खुलासा किया था। सोनाली ने लिखा था- ''कभी-कभी, जब आप जिंदगी से कम से कम की उम्मीद करते हैं तो जीवन आपको एक कर्वबॉल फेंक देता है। मुझे हाल ही में हाईग्रेड कैंसर हुआ। हम इसे पहले स्पष्ट रूप से नहीं देख पा रहे थे। एक अजीब से दर्द की शि‍कायत के बाद कुछ टेस्ट में कैंसर होने का खुलासा हुआ। मेरे परिवार और करीबी दोस्त मेरे चारों तरफ हैं जो मुझे बेस्ट सपोर्ट दे रहे हैं।'

Please wait! Loading comment using Facebook...

You Might Also Like