Online India

OnlineIndia   2018-07-15

भिलाई में घड़ी चौक के पास मिली युवक की खून से लथपथ लाश

OnlineIndia भिलाई। सुपेला घड़ी चौक फुटओवर ब्रिज के पास रविवार को युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। नेशनल हाइवे के ठीक किनारे पड़े युवक के खून से लथपथ लाश को देखकर राहगीरों ने तड़़के सुबह पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद सुपेला थाना पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर शिनाख्त शुरू की।
सुपेला घड़ी चौक के फुटओवर ब्रिज के पास मिले मृतक की उम्र करीब 26 साल के आसपास बताई जा रही है। प्रथम दृष्टया पुलिस इसे हत्या का मामला मानकर जांच कर रही है। सुपेला थाना टीआई ने बताया कि युवक के शरीर पर गंभीर चोट के निशान मिले हैं। सिर से खून बह रहा था। मृतक के शरीर पर शर्ट भी नहीं था। ऐसे में हत्या की दृष्टि से पुलिस जांच में जुटी हुई है।

फुटओवर ब्रिज के पास मिले युवक की लाश को जब पुलिस ने अपने कब्जे में लिया तब वह कान में बाली पहने हुआ था। वहीं उसका दाहिना पैर भी टूटा हुआ है। सीने में अंग्रेजी के डी अक्षर से कोई नाम युवक ने गुदवा रखा है। सिर के अलावा नाक और कान से भी खून बह रहा था।
मारकर फेंकने की आशंका
सुपेला पुलिस ने बताया कि युवक के मृत शरीर को देखकर लग रहा कि अज्ञात लोगों ने उसे मारकर यहां फेंका है। घटना रात 1 से 3 बजे के आसपास की है। सुबह 4 बजे के लगभग पुलिस को राहगीर ने लाश देखकर सूचना दी। फिलहाल पुलिस ने सुपेला घड़ी चौक में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है।

Please wait! Loading comment using Facebook...

You Might Also Like