Online India

Pooja Sharma   2018-07-30

गावस्कर, कपिल देव और तेंदुलकर को आया पाकिस्तान से बुलावा

OnlineIndia स्पोर्ट्स। पाकिस्तान चुनाव में सबसे बड़े दल के नेता के रूप में इमरान खान को देश का भावी प्रधानमंत्री माना जा रहा है। पूर्व रॉ चीफ एएस दुलत का मानना है कि क्रिकेटर से नेता बने इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में सुनील गावसकर, कपिल देव और सचिन तेंदुलकर सहित कई दिग्गज क्रिकेटर शामिल हो सकते हैं। एक निजी टीवी चैनल से खास बातचीत में पूर्व रॉ चीफ ने कहा कि इमरान खान के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण समारोह में हमारे कुछ खास क्रिकेटर वहां मौजूद हो सकते हैं।

उन्होंने कहा कि सुनील गावसकर, सचिन तेंडुलकर, राहुल द्रविड़ और कपिल देव जैसे कुछ चुनिंदा क्रिकेटरों को इस्लामाबाद में शपथ ग्रहण समारोह का न्योता मिल सकता है। उन्होंने कहा कि गावस्कर समेत ये सभी क्रिकेटर इमरान के दोस्तों में शामिल हैं। बता दें कि इमरान खान के पाकिस्तान में चुनाव जीतने के बाद भारतीय पूर्व कप्तान कपिल देव और सुनील गावसकर ने उन्हें बधाई दी थी।
कपिल ने उम्मीद जताई कि इमरान के पीएम बनने पर भारत और पाकिस्तान के रिश्ते पहले से बेहतर हो सकते हैं। कपिल का कहना था कि इमरान भारत आते रहे हैं और वह यहां के लोगों को खूब समझते हैं। पूर्व रॉ चीफ ने इमरान खान को ईमानदार बताते हुए कहा कि मैंने तो उन्हें 6 महीने पहले ही विजेता घोषित कर दिया था। इमरान ही पाकिस्तान में ऐसे नेता हैं, जिनकी तारीफ उनके विरोधी भी करते हैं।

Please wait! Loading comment using Facebook...

You Might Also Like